किसिंग800 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाजकड़न का असर

जारी करने का समय:2023-12-30 17:33:17 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:140

मुख्य सुझाव:किसिंग,यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), और

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीका

किसिंगरूपांतरित तेल टैंक के ऊपर और मध्यम, और पानी सुरक्षित कैसिंग फ्लैंज के बीच बारेल त्वजा और पानी सुरक्षित कैसिंग स्वयंचालित तेल टैंक के ऊपर के अ आंतरिक लोहान कोर और हवाई क्लैम्प्स गरम हैं, आंशिक मैग्नेटिक फ्लैक्स सीक्स के कारण, जिस परिणाम निर्माण होने

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक

किरकाकोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है, इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है,किसिंगपावर रूपांतरक संस्थापित करने के लिए क्या गुणवत्ता आवश्यक है, और लोड %, % और % से ग्रेड के अनुस

फुशी नीले के कच्चे सामग्री बंधन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, ताकि कनेक्टर के सारे सारे तेल के प्रचंड नियंत्रण कि यदि वास्तविक प्रक्रिया उपयोगी है, तो धातु शेल भी एक ही समय बंधित हो सकता है कि प्रक्रिया का उपयोग प्राप्त करने के लिए प्

The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe,किसिंगतेल परिवर्तनकर्ता का पुनः प्राप्त करें, and between the electromagnetic coil and the tap changer.


किसिंग800 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाजकड़न का असर



स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी

रूपांतरित करनेवाले के प्रक्रिया के दौरान, पृष्ठभूमि तार के रूप मूल्य प्रत्येक दो साल सुधार नापित होगा.

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

अन्तिम विचारसिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure,किसिंग100 केवा बाक्स रूपांतरक कितना है, damage to machinery and equipment, etc.

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.


किसिंग800 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाजकड़न का असर



ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.

गुणवत्ता प्रबंधनसूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

रूपांतरित बनाने वाले सामान्य IP सुरक्षित कैसिंग को प्राप्त करते हैं, जो मीमी से ज्यादा ज्यादा प्रविष्टि के प्रविष्टि से रोक सकते हैं, और जैसे चाँद, स्पेक, मांजरी और पक्षी हैं, जैसे छोटे स यदि रूपांतरित उपकरण बाहर होने की जरूरत है, तो IP सुरक्षित कैसिंग प्राप्त कर सकता है. IP सुरक्षा के अधिकार में, यह बाइस्केटर के साथ & DEG से बचा सकता पानी कोने में छोड़ जाती है। परन्तु IP कैसिंग रूपांतरित करनेवाले के स्वाधारण क्षमता को कम करेगा, तो अपने आपरेशन आवाज के घटाने के लिए ध्यान देना.

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित किसिंग800 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाजकड़न का असर उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ किसिंग800 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाजकड़न का असर जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि किसिंग800 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाजकड़न का असर की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके किसिंग800 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाजकड़न का असर की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

किसिंगकी सिफारिशसमाचार
किसिंगताजा खबर